शुक्रवार, 12 दिसंबर 2014

रामा दुहाई [एल्बम गीत ]

#
नींद नहीं आई
यही है सच्चाई
नींद नहीं आई , यही है सच्चाई
रामा दुहाई  …
रामा दुहाई  … …
#
गलत सही का कुछ भी मुझको , पता नहीं था
दोस्तों ने पकड़ के मुझको , बिठा लिया था
आज ख़ुशी का दिन बता के , चढ़ा दिया था
एक पैग वहीं पे मैंने , लगा लिया था
पर साथ में तेरे  …
ये क्यूँ आई  … …
रामा दुहाई  … रामा दुहाई  … …
#
मैं तो तुझको चिड़ा रहा था , जान ओ मेरी
अरे' कोल्डड्रिंक है  जान ले तू भी जान ओ मेरी
गलती करके बोल रहे हो , मान लो मेरी
तोड़ दो बोतल 'मेरे दिलबर' जान ओ मेरी
माफ़ी तो मैने  …
मांग ली माई  … …
रामा दुहाई  … रामा दुहाई  … …
#
तुम बिस्तर पर करवट काहे बदल रहे हो
मेरी तरहा से तुम भी शायद मचल रही हो
सारी सारी रात जगाया 'अब, रहने भी दो
अपनी बाँहों में मुझको 'तुम, सोने भी दो
तेरी मेरी साँसें  …
पास जो आई  … …
रामा दुहाई  … रामा दुहाई  … …
#
नींद नहीं आई
यही है सच्चाई
नींद नहीं आई , यही है सच्चाई
रामा दुहाई  … रामा दुहाई  … …
#सारस्वत
02042005 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें